Sunday, May 19, 2024

खेल

IPL की ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तडक़ा, अक्षय-टाइगर श्रॉफ की स्पेशल परफार्मेंस

21 मार्च, 2024 11:40 AM

चेन्नई : दुनिया की सबसे महंगी लीग यानी आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च को होगा। इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले भव्य ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे एंटरटेनमेंट का तडक़ा लगाएंगे। बीसीसीआई शानदार ओपनिंग शो करने के लिए कोई कसर नहीं छोडऩा चाहता है।

मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो, आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंच सकती हैं। अक्षर कुमार, टाइगर श्रॉफ स्पेशल परफॉर्मेंस कर सकते हैं। इसके अलावा एआर रहमान और सोनू निगम भी अपनी आवाज का जादू बिखेर सकते हैं। हालांकि, बोर्ड की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सीएसके-आरसीबी के बीच होगा पहला मुकाबला

आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। फैंस इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं।

हरियाणवी में मनोरंजन का रंग घोलेंगे सहवाग

नई दिल्ली । आईपीएल के 17वें सीजन के आगाज में अब बस एक दिन शेष रह गया है। इस बीच टूर्नामेंट के ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियो सिनेमा ने अपनी कमेंट्री टीम का ऐलान कर दिया है। इस बार हरियाणवी में भी आईपीएल की कमेंट्री सुनाई देगी। वीरेंद्र सहवाग हरियाणवी में कमेंट्री करते नजर आएंगे। वहीं, पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा गुजराती कमेंट्री में डेब्यू करेंगे। बता दें कि, जियो सिनेमा पर हिंदी और अंग्रेजी समेत कुल 12 भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिली। इनमें अंग्रेजी और हिंदी के अलावा मराठी, गुजराती, भोजपुरी, पंजाबी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा शामिल है, जबकि हरियाणवी का डेब्यू होगा। आईपीएल चैंपियन शेन वॉटसन और न्यूजीलैंड के पूर्व कोच और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं।

Have something to say? Post your comment